Ticker

6/recent/ticker-posts

15+ True Lines In Hindi | 2020 Hindi Quotes | Life Changer Lines | Hindi Lines Images

1.'एहतियात' बहुत जरूरी   है !

चाहे 'सडक' पार कर रहे हो या 'हद' ....!!
2.बदलती चीजें हमेशा अच्छी लगती है पर 

बदलते हुये अपने कभी अच्छे नहीं लगते।

3.बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहूँ में,

मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा है।

4.जब नफरत करते करते थक जाओ,

तो प्यार को भी एक मौका दे देना ....

5.कुछ लोग मुझे बुरा कहे तो में बुरा भी हु, 

जरूरी तो नही सारी खुबिया मुझमे ही हो।

6.लिपट  कर  रोयें  बेटियों  से
      वो  अपनी  हालत  पर
जो  कहेते  थे  विरासत  के  लिए
      बेटा  जरूरी  है

7.मोहरे" हैं हम यहाँ दोस्तो 
ये ज़िंदगी इक "बिसात" है, 
इक क़दम पे "शह" है इक क़दम पे "मात" है।

8.दर्द भी वही देते हैं , 
जिन्हे हक दिया जाता हो...
वर्ना गैर तो धक्का लगने पर भी , 
माफी माँग लिया करते हैं...


9.एक साँस सबके हिस्से से हर पल घट जाती है

कोई जी लेता है ज़िंदगी,किसी की कट जाती है..




10.इस शहर में जीने के अंदाज़ निराले हैं

होंटों पे लतीफ़े हैं, आवाज़ में छाले हैं...


11.आंखों में आंसू आए तो खुद ही पोंछ लेना

दुनिया आएगी पोंछने तो सौदा करेगी......


12.शिकायतों की भी,अपनी इज्जत है.. 

हर किसी से की नहीं जाती है...


13.पुरानी शाख से पूछो कि जीना कितना मुश्किल है..

नए पत्ते तो बस अपनी अदाकारी में रहते हैं।


14.मेरी जिंदगी में तेरा ही नाम होगा

मेरे देश तुझे मेरा बार बार सलाम होगा।

5.हर रोज आजकल मैं सरेआम बिकता हूँ.
मैं ज़मीर हूँ साहब आजकल कहां टिकता हूँ।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ